जयपुर में जुआरियों पर पुलिस का एक्शन..32 जुआरी दबोचे, 17 लाख की नगदी बरामद

जवाहर सर्किल थाना इलाके में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मौके से नोट गिरने की मशीन भी बरामद, 35 से ज्यादा मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य सामान जब्त


जयपुर। राजधानी के जवाहर सर्किल थाना इलाके में पुलिस ने जुए के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जवाहर सर्किल थाना इलाके के मालवीय नगर सेक्टर 11 में देर रात 32 जुआरियों को पकड़ा गया है। जुआरियों के कब्जे से 17 लाख रुपए नगदी बरामद की गई है। पुलिस ने मौके से नोट गिनने की मशीन भी बरामद की है। इस मशीन से सारे नोटों की गिनती भी की गई। डीसीपी ईस्ट कावेंद्र सिंह सागर के निर्देशन में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। एसीपी मालवीय नगर आदित्य पूनिया के मुताबिक जुआ सट्टा खेलने वालों के खिलाफ पुलिस की ओर से निगरानी रखी जा रही है। पुलिस की ओर से लगातार अभियान चला कर भी अपराधी गतिविधियों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है। अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस की स्पेशल टीमें लगातार निगरानी बनाए हुए हैं. उन्होंने बताया कि बीती देर रात जवाहर सर्किल इलाके में जुए के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। 32 जुआरियों को पडक़र उनके कब्जे से 17 लाख रुपए नगदी बरामद की गई है। इसके साथ ही 35 से ज्यादा मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य सामान बरामद किए गए हैं। मौके से नोट गिनने की मशीन भी बरामद की गई है। 
एसीपी मालवीय नगर आदित्य पूनिया को बीती रात सूचना मिली थी कि मालवीय नगर के सेक्टर 11 में चार मंजिला निर्माणाधीन बिल्डिंग में खेला जा रहा है। सूचना के बाद डीसीपी ईस्ट कावेंद्र सिंह सागर के निर्देशन में एसीपी मालवीय नगर आदित्य पूनिया के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर बिल्डिंग के आसपास घेराबंदी करके दबिश दी। पुलिस को देखकर जुआरियों में हडक़ंप मच गया। पुलिस को देखकर जुआरियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी करके 32 जुआरियों को दबोच लिया।