जयपुर जाट महापंचायत का हुआ गठन  महाकुंभ आयोजन के बाद उठी थी मांग, जयपुर के जाट समाज का भी हो अपना संस्थान  समाज हित में स्थापित होंगे नए आयाम।  खेल, शिक्षा,रोजगार और आर्थिक मजबूती पर करेगा काम

जयपुर जाट महापंचायत का हुआ गठन

महाकुंभ आयोजन के बाद उठी थी मांग, जयपुर के जाट समाज का भी हो अपना संस्थान

समाज हित में स्थापित होंगे नए आयाम।

खेल, शिक्षा,रोजगार और आर्थिक मजबूती पर करेगा काम

जयपुर। जाट महाकुंभ के बाद जयपुर के जाट समाज की भी मांग थी कि जिले में निवासी जाट समाज  का अपना संस्थान हो, ये मांग पुरजोर उठी थी। समाज की मांग अब पूरी हो गई है। नव गठित जयपुर जाट महापंचायत के अध्यक्ष हीरानंद कटारिया ने बताया कि संस्थान के गठन के बाद समाज हित मे स्थापित होंगे नए आयाम। उन्होंने बताया कि संस्थान खेल, शिक्षा, रोजगार और आर्थिक मजबूती पर काम करेगा।संस्थान में जाट समाज के वरिष्ठ लोगो को संस्थान में मजबूत पद सम्भलाया है जिससे संस्थान को मजबूती मिल सके।

अध्यक्ष: खेल जगत से जुड़े हैं हीरानंद कटारिया

संस्थान के अध्यक्ष खेल जगत से जुड़े हीरानंद कटारिया को नियुक्त किया गया है। कटारिया खेल जगत की नामचीन हस्ती है। कटारिया सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में समाज हित के लिए हमेशा  आगे रहते है।

महासचिव: राजस्थान प्रशासनिक सेवा से रिटायर प्रभाती लाल शेरावत


संस्थान का महासचिव राजस्थान प्रशासनिक सेवा से सेवानिवृत्त प्रभाती लाल शेरावत को नियुक्त किया गया है। नियुक्ति के बाद शेरावत पूरे जोरशोर से समाज के लिए काम करने में जुट गए है।

Most Read