उत्तरप्रदेश के झांसी से यशस्विनी यादव को मिस कैटेगरी में मिला फॉरएवर मिस, मिसेज, व टीन 2022 सीजन 2 में सिटी विनर का विनिंग टाइटल

राजधानी जयपुर में फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से 19 से 22 अगस्त तक ऑनलाइन मोड पर हिंदुस्तान के सबसे बड़े नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट "फॉरएवर मिस, मिसेज व मिस टीन 2022 सीजन 2" का आयोजन किया गया। जिसमें देशभर के अलग अलग शहरों की सिटी विनर्स की ऑनलाइन तरीके से सैश, क्राउन, ट्रॉफी व सर्टिफिकेट के साथ में घर बैठे उनके फैमिली मेंबर्स द्वारा क्राउनिंग की गई। 

जिसमें उत्तरप्रदेश के झांसी से यशस्विनी यादव को मिस कैटेगरी में सिटी विनर के टाइटल से सम्मानित किया गया। इस पूरे शो का लाइव टेलीकास्ट इस पेजेंट के ऑफिशियल एप्लीकेशन व यूट्यूब चैनल के जरिए किया गया। जिसके द्वारा पेजेंट की पार्टिसिपेंट्स के अलावा, मेम्बर्स व गेस्ट मेंबर्स ने भी क्राउनिंग को लाइव देखा। इसके साथ ही यह सभी सिटी विनर्स अगले राउंड में होने वाले स्टेट विनर्स के लिए एलिजिबल हो चुके हैं। 

चार दिन तक चले इस कार्यक्रम में विनर्स की क्राउनिंग सेरेमनी के साथ साथ सॉन्ग लॉन्च, एक्ट्रेस लॉन्च, डांस परफॉर्मेंस जैसी अन्य एक्टिविटीज भी की गईं। यह ब्यूटी पेजेंट सेगमेंट में हुआ अपने आप में एक खास प्रयोग है, जो कि देश में पहली बार किया गया है और सबके द्वारा सराहा गया है।

RELATED NEWS

VIEW ALL